श्रीराम जय राम जय जय राम, শ্ৰীৰাংজয়ৰাংজয়জয়ৰাং, শ্রীরাম জয় রাম জয় জয় রাম , શ્રીરામ જય રામ જયજય રામ, ಶ್ರೀರಾಮಜಯರಾಮಜಯಜಯರಾಮ, ശ്രിറാം ജയ് റാം ജയ്‌ ജയ് റാം, శ్రీరాంజయరాంజయజయరాం

कोबरा पोस्ट के नाम से प्रकाशित समाचार एक प्रायोजित एवं दुर्भावना से प्रेरित: चम्पतराय (अन्तर्राष्ट्रीय महामंत्री-विहिप)

कोबरा पोस्ट के नाम से प्रकाशित समाचार एक प्रायोजित एवं दुर्भावना से प्रेरित: चम्पतराय (अन्तर्राष्ट्रीय महामंत्री-विहिप)

नई दिल्ली, 4 अप्रैल, 2014।  विश्व हिन्दू परिषद के अन्तर्राष्ट्रीय महामंत्री श्री चम्पतराय ने कहा कि समाचार पत्रों में आज कोबरा पोस्ट के नाम से प्रकाशित समाचार एक प्रायोजित, दुर्भावना से प्रेरित है, जिसके द्वारा चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास किया जा रहा है। इसलिए मेरा चुनाव आयोग से आग्रह है कि इस विषय को वह अविलम्ब संज्ञान में ले और कार्यवाही करे।

श्री चम्पतराय ने बताया कि कोई भी राजनीतिक दल एवं विश्व हिन्दू परिषद इस विषय पर लम्बे समय से कुछ नहीं बोल रहा है। समाचार पत्रों द्वारा किसी प्रकार के माध्यम से ऐसी खबर मतदान के ठीक पहले प्रकाशित कराना किसी भी प्रकार उचित नहीं है। चुनाव पूर्व ऐसे प्रायोजित समाचार निश्चित ही चुनाव को दृष्टिगत रखते हुये प्रकाशित किये जा रहे है, जिससे चुनाव प्रभावित किया जा सके। लिब्राहन कमीशन एवं सी0बी0आई0 ने 18 वर्षों तक इस विषय की सघन जांच की, जिसमें ऐसे कोई भी निष्कर्ष सामने नहीं आये। जैसा कि एक पत्रकार के माध्यम से छपवाया जा रहा है, यह एक निंदनीय कृत्य है।

श्री चम्पतराय ने कहा कि हिन्दुओं के विरूद्ध लिखना और उनकी सीधी-सादी बातों को अपने अनुसार तोड़-मोड़ कर स्ट्रिंग आपरेशन के नाम पर उसको प्रसारित करना, यह कुछ लोगों का धंधा बन गया। विश्व हिन्दू परिषद इसकी घोर निन्दा करता है और चुनाव आयोग से आग्रह करता है कि इस पर तत्काल रोक लगाई जाए, जिससे देश में शान्ति से चुनाव सम्पन्न हो सकें।

 

जारीकर्त (अनिल अग्रवाल) मीडिया-प्रबन्धक