विहिप के अंतर्राष्ट्रीय महामंत्री श्री चम्पत राय का प्रेस वक्तव्य

नोट- दिनांक 15 जनवरी, 2018 रात्रि 10.00 बजे
अभी अभी प्राप्त समाचार के अनुसार शुगर डाउन होने के कारण बेहोश के हालत में पाये गए और तुरन्त अहमदाबाद के चन्दमणि अस्पताल में भर्ती कराये गए।डा. रूप कुमार अग्रवाल इनका इलाज कर रहे हैं।

 

नई दिल्ली जनवरी 15, 2018. आज हमें समाचार मिला कि विश्व हिन्दू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष डा प्रवीण भाई तोगड़िया आज प्रात: काल से अहमदाबाद विश्व हिन्दू परिषद कार्यालय से लापता हैं। विहिप के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता इससे बहुत चिंतित हैं।
हमें यह भी पता चला है कि राजस्थान पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने अहमदाबाद गई थी किन्तु वे नहीं मिले। हमें बताया गया कि राजस्थान व गुजरात पुलिस के अधिकारियों ने पत्रकारों को सूचित किया कि हमने कोई गिरफ्तारी नहीं की है। तब यह विषय और गंभीर हो जाता है।
हमारा विश्वास है कि गुजरात सरकार, राजस्थान सरकार तथा केंद्र सरकार, तीनों, इसे गंभीरता से लेंगे तथा आपसी तालमेल के द्वारा उन्हें शीघ्र खोज लेने में सफल होंगे।
हम देश-विदेश के विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं, हितैषियों तथा नागरिकों से निवेदन करते हैं कि वे धैर्य रखें और अफवाहों पर विश्वास न करें किसी तरह की प्रतिक्रया में आकर विषय को तनावपूर्ण न बनाएं।

चम्पत राय
महामंत्री, विश्व हिन्दू परिषद

You May Also Like