विहिप गुजरात ने चालू की 24X7 हेल्पलाइन सेवा

प्रेस वक्तव्य :
गुजरात सहित देश में घ्रणा फैलाने से बाज आए कांग्रेस : विहिप
गैर-गुजरातियों के लिए विहिप गुजरात ने चालू की 24X7 हेल्पलाइन सेवा
नई दिल्ली. अक्टूबर 10, 2018. एक दुर्भाग्य जनक घटना के आधार पर समस्त गुजरात को घृणा की आग में जलाने का पाप करने वाली राहुल की कांग्रेस सम्पूर्ण देश को इस आग में झोंकने का षडयन्त्र कर रही है. विश्व हिन्दू परिषद् के अंतर्राष्ट्रीय संयुक्त महा-मंत्री डा सुरेन्द्र कुमार जैन ने आज कहा कि सत्ता प्राप्ति के लिए राहुल गांधी देश को हिंसा व घृणा की आग में झोंकने के लिए सीमाएं पार कर रहे हैं. अब वाराणसी में कुछ कांग्रेसियों ने प्रदर्शन कर धमकी दी है कि वे वाराणसी से बाहर के लोगों को निकाल देंगे.
उन्होंने कहा कि आज देश के किसी भी कौने में भड़क रही हिंसा के पीछे कांग्रेस के नेतृत्व में सैक्यूलर बिरादरी का हाथ स्पष्ट दिखा रहा है. विहिप ने इस राष्ट्र विरोधी षडयन्त्र की निंदा करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार से भी अपील की है कि वह वाराणसी के असामाजिक तत्वों से कडाई से निपटें जिससे ये घृणा की इस आग को न भड़का सकें.
विश्व हिन्दू परिषद् का मानना है कि उस वीभत्स घटना के अपराधियों के विरुद्ध कठोरतम कार्यवाही होनी ही चाहिए परन्तु इसके लिए सम्पूर्ण बिरादरी को हिंसा के निशाने पर लेना पूर्ण रूपेण अमानवीय व देश-द्रोह पूर्ण कार्य है. कांग्रेस के नेतृत्व में कुछ लोग नफ़रत की इस आग को भड़का रहे हैं.
डा जैन ने यह भी कहा कि विहिप गुजरात में निवास करने वाले गैर-गुजरातियों को आश्वासन देती है कि विहिप कार्यकर्ताओं के साथ गुजरात का समाज उनके साथ है तथा मुट्ठीभर असामाजिक तत्वों के कारण उन्हें भयभीत होने या पलायन करने की आवश्यकता नहीं है. गुजरात की महान संस्कृति “भगाने नहीं, अपनाने” में विश्वास कराती है. निश्चित रूप से, उनका अभी तक का अनुभव भी यही होगा. विहिप व बजरंगदल गुजरात के कार्यकर्ता आज गैर-गुजरातियों की वस्तियों तथा रेलवे स्टेशनों पर जाकर उन्हें हर प्रकार की सहायता देकर उनसे रुकने का आग्रह करेंगे. विहिप गुजरात ने निम्न लिखित नंबरों की एक 24 घंटे चलने वाली हेल्पलाइन सेवा प्रारम्भ की है :
सौराष्ट्र क्षेत्र : 97239 38333 (हरेश भाई)
प. गुजरात : 99132 90382 (घनश्याम भाई)
उ. गुजरात : 98985 54556 (निपुण भाई)
यदि उन्हें कोई कष्ट हो तो वे इन नंबरों पर भी सम्पर्क कर सहायता प्राप्त कर सकते हैं.
जारी कर्ता
विनोद बंसल, (राष्ट्रीय प्रवक्ता),विश्व हिन्दू परिषद
M-9810949109 – ट्विटर: @vinod_bansal